ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पश्चिमी उत्तर प्रदेश का 50 हजार का इनामी नरेश भाटी लखनऊ में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 11:27:10 AM
पश्चिमी उत्तर प्रदेश का 50 हजार का इनामी नरेश भाटी लखनऊ में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ के पारा इलाके में पुलिस मुठभेड़ के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के वांछित 50 हजार के इनामी नरेश भाटी को गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में एक अपराधी और गिरफ्तार हुआ है और दो सिपाही गोली लगने से घायल हो गये हैं। 

 
लखनऊ पुलिस को बुधवार की रात्रि 11 बजे के करीब सूचना मिली कि दो शातिर बदमाश नादरगंज इलाके से गुजरने वाले हैं। इस सूचना पर पारा पुलिस ने चेकिंग की और इसी दौरान सामने से आती मोटर साइकिल दिखायी दी और जैसे ही उस पर सवार बदमाशों ने पुलिस को देखा वे भागने लगे। बदमाशों ने फायरिंग की और हंसखेड़ा पारा के पास एलडीए के नवनिर्मित अपार्टमेन्ट में घुस गये। पीछे से थाना पारा की पुलिस ने मौके को घेरा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय को सूचना दी। कार्यालय से सूचना फैलते ही दो थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गयी। 
 
रात्रि बारह बजे तक बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस फायरिंग में सिपाही अरविन्द थाना सरोजनीनगर और सिपाही मुकेश घायल हो गए। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग एक बदमाश को गोली लग गयी। जब बदमाश की पहचान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 50 हजार के इनामी बदमाश नरेश भाटी के रूप में हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके साथी कुलदीप को भी हिरासत में लिया गया।
 
पुलिस मुठभेड़ समाप्त होने के बाद मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने दोनों घायल सिपाहियों और इनामी बदमाश को अस्पताल भिजवाया। बदमाशों के पास से एक पिस्टल 32 बोर, एक कारबाइन नाइन एमएम, एक तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर, एक मोटरसाइकिल स्पलेन्डर बरामद की गयी।
 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया​ कि गुरुवार की सुबह तक लोकबन्धु अस्पताल में तीनों घायलों की स्थिति ठीक है। सिपाही मुकेश के हाथ तथा सिपाही अरविंद के पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार घायल बदमाश नरेश भाटी और उसके साथी कुलदीप जाट से पूछताछ की जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि दोनों की पूछताछ में सामने आया है कि वे लखनऊ में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इनके ऊपर लूटपाट, हत्या, रंगदारी, अपहरण व धमकाने जैसे कई मुकदमे गौतमबुद्धनगर, बागपत जिलों में पंजीकृत हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS