ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
चाय वाले ने लगवाए 6 सीसीटीवी कैमरे, थड़ी से रखेंगे शहर की सुरक्षा पर नजर
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 1:19:13 PM
चाय वाले ने लगवाए 6 सीसीटीवी कैमरे, थड़ी से रखेंगे शहर की सुरक्षा पर नजर

भीलवाड़ा (हि.स.)। भीलवाड़ा शहर में कुल्हड़ में केसर युक्त चाय पिलाने वाले वंदना टी स्टाल के संचालक ने शहर की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सामाजिक सरोकारों के तहत राजेंद्र मार्ग के साथ ही अपने केबिन के अंदर व गली में 6 सीसीटीवी कैमरे लगाए। कैमरों में कैद होने वाली गतिविधियों को देखने के लिए केबिन में एलईडी लगाई गई। करीब 36 हजार रुपए में लगे कैमरे व एलईडी का रविवार दोपहर शुभारंभ किया गया।
टी स्टाल के संचालक सत्यनारायण वैष्णव ने सोमवार को बताया कि है कि क्षेत्र में दो और कैमरे लगाए जाएंगे। टी स्टाल के संचालक व पंचवटी निवासी सत्यनारायण वैष्णव ने बताया कि शहर में आए दिन चेन लूट, दुकानों व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में चोरी आदि आपराधिक घटनाओं के साथ ही राजेंद्र मार्ग पर बैंक आदि शोरूम को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में कैमरे लगाने का मानस बनाया। उसे मूर्त रूप देते हुए टी स्टाल के सामने कांप्लेक्स पर दो कैमरे लगाए तो राजेंद्र मार्ग के दोनों तरफ की तथा एक कैमरा गली में लगाया जो क्षेत्र में होने वाली गतिविधियों को कैद करेगा। इसके अलावा एक कैमरा केबिन में तथा एक केबिन के सामने लगाया है। 6 कैमरों व एलईडी का शहर कोतवाल बरदीचंद गुर्जर ने टी संचालक सत्यनारायण व अन्य गणमान्य लोगों की मौजूदगी में कैमरों का उद्घाटन किया। टी संचालक का कहना हैं कि क्षेत्र में दो और कैमरे लगाने हैं। उनकी जगह वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से पूछी जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS