ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
विधानसभा में स्पीकर ने किया ध्वाजारोहण
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2018 3:50:10 PM
विधानसभा में स्पीकर ने किया ध्वाजारोहण

रांची (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर शुक्रवार, 26 जनवरी को प्रात: 9:30 बजे झारखंड विधानसभा के प्रांगण में अध्यक्ष प्रो. दिनेश उरांव ने तिरंगा फहराया और राज्यवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं । इस मौके पर स्पीकर उरांव ने कहा कि भारत का संविधान पूरे देश को एक साथ जोड़े रखता है । संविधान ने हमें राष्ट्र के प्रति अधिकार और कर्तव्य प्रदान किए हैं । हमें भी देश के नागरिक के रूप में अपने राष्ट्र को विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए प्रयास करने की आवश्यकता है । इस मौके पर स्पीकर ने गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित सदस्यों, पूर्व सदस्यों, विधानसभा के पदाधिकारियों और कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस शुभकामनाएं दी।
26 जनवरी गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन ने अपने आवास एवं झामुमो केन्द्रीय कार्यालय में झंडात्तोलन कर उपस्थित कार्यकर्ताओं से मुलाकात की ।
वहीं, रांची रेल मंडल के डीआरएम विजय कुमार गुप्ता ने हटिया स्थित डीआरएम कार्यालय में झंडोत्तोलन किया । साथ ही परेड की सलामी ली । इस अ‌वसर पर स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए ।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS