ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नेताजी सुभाषचन्द्र बोस को युवाओं ने किया याद , जयन्ती पर रक्तदान
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2018 1:25:33 PM
नेताजी सुभाषचन्द्र बोस को युवाओं ने किया याद , जयन्ती पर रक्तदान

वाराणसी (हि.स.)। ''तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूगा '' के जोशीले कालजयी नारे के जनक और स्वतंत्रता समर के महानायक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 121वीं जयन्ती पर मंगलवार को बाबा की नगरी ने उन्हें शिद्दत से याद किया।
इस अवसर पर युवाओं और सामाजिक संस्थाओं ,सामाजिक संगठनो के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह नेताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद रक्तदान कर उनके प्रति अपने अनुराग को प्रकट किया । तत्पश्चात गोष्ठी का आयोजन कर उनके त्याग बलिदान को नमन किया।
इस क्रम में साधना फाउन्डेशन, प्रणाम संस्था,रोटरी सारनाथ के संयुक्त बैनर तले कार्यकर्ताओंं ने सुबह 10 बजे अस्सीघाट पर रक्तदान कर नेताजी को याद किया। इसी क्रम में स्वराज संस्था और अमर शहीद सेवा समिति के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सिगरा स्थित आजाद हिन्द पार्क में स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की विशाल प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS