ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यमुनानगर में छात्र ने प्रधानाचार्या को मारी गोली, मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 3:09:19 PM
यमुनानगर में छात्र ने प्रधानाचार्या को मारी गोली, मौत

यमुनानगर, (हि.स.) । यमुनानगर की थापर कॉलोनी स्थित स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल के छात्र ने शनिवार को प्रधानाचार्या की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे छात्र को स्थानीय नागरिकों ने गुरुनानक गर्ल्स कॉलेज के पास पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। 
जानकारी के अनुसार यमुनानगर के शहीद भगत सिंह चौक के पास स्थित थापर कॉलोनी में स्वामी विवेकानन्द शिक्षण संस्थान के तीन विद्यालय संचालित हैं। इसमें से एक, स्वामी विवेकानन्द पब्लिक स्कूल में सीबीएसई माध्यम से पढ़ाई होती है। 12वीं के छात्र शिवांश अक्सर स्कूल से गैरहाजिर रहता था। इसके कारण प्रधानाचार्या रितु छाबड़ा ने उक्त छात्र का नाम विद्यालय से काट दिया था। फरवरी में विद्यालय की परीक्षाएं थीं। छात्र ने प्रधानाचार्या को प्रार्थना पत्र दिया था कि उसका नाम दोबारा लिख लिया जाए और उसे परीक्षा में बैठने दिया जाए, लेकिन उसके प्रार्थना पत्र को अस्वीकार कर दिया गया। उक्त छात्र शनिवार को अपने आवास से पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर विद्यालय में पहुंचा। उसने प्रधानाचार्या के कक्ष में घुसकर उन पर गोलियां चलाईं। प्रधानायार्चा को इस घटना में तीन गोलियां लगीं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र स्कूल से भाग निकला, लेकिन थोड़ी दूर स्थित गुरुनानक गर्ल्स कॉलेज के पास स्थानीय लोगों ने उसको पकड़ लिया और उसे यमुनानगर शहर की पुलिस को सौंप दिया। दूसरी तरफ प्रधानाचार्या को गोली लगने के बाद स्कूल परिसर स्थित स्वामी विवेकानन्द अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान प्रधानाचार्या की मौत हो गई। आरोपी शिवांश के पिता का नाम रजनीश गुंब्बर है, जो यमुनानगर के पुराना हमीदा कॉलोनी में रहते हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS