ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेस ने बीजेपी को दी बराबर की टक्कर
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 1:15:30 PM
कांग्रेस ने बीजेपी को दी बराबर की टक्कर

भोपाल, (हि.स.) । मप्र के 19 नगरीय निकाय चुनावों के परिणाम लगभग आ चुके हैं। धार जिले की मनावर, धरमपुरी, राजगढ़, सरदारपुर नगर परिषद में जहां कांग्रेस ने जीत हासिल की है। वहीं कुक्षी, डही, धामनोद में बीजेपी जीत की खुशी मना रही है। 
उधर राजगढ़ की खिलचीपुर और देवास जिले की करनावद नगर परिषद में भाजपा के अध्यक्ष पद से भाजपा को हाथ धोना पड़ा। दोनों जगहों पर पद से हटाने के लिए खाली कुर्सी के पक्ष में वोट पड़े।
वहीं अनूपपुर के जैतहरी में निर्दलीय की जीत हुई। तो बडवानी जिले की पलसूद, पानसेमल में भाजपा ने जीत दर्ज कराई।
गुना के फाइनल रिजल्ट घोषित
अब तक सामने आए चुनाव परिणामों में गुना के अंतिम परिणाम सामने आ चुके हैं। यहां भाजपा 4 वार्डों में जीती, तो कांग्रेस ने 20 वार्डों पर कब्जा जमाया। अध्यक्ष पद के लिए 5672 मतों से कांग्रेस की जीत दर्ज की गई है। 
उधर कुक्षी में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार भाजपा के मुकाम सिंह किराड़े ने जीत हासिल की। तो राजगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार 800 मतों से आगे रहे।
उधर मनावर में कांग्रेस की संगीता शिवराज पाटीदार ने जीत दर्ज कराई। धर्मपुरी में भी कांग्रेस के शब्बीर खां ने जीत का सेहरा पहना। धार जिले से निकाय चुनाव में अब तक मिले रुझान के अनुसार दो निकाय भाजपा के पक्ष में रहे तो 4 पर कांग्रेस ने अपनी जीत दर्ज कराई। उधर धामनोद में भाजपा जीत गई।
सारनी में भाजपा का दबदबा
बैतूल जिले की सारनी नगरपालिका परिषद के वार्ड 15 के पार्षद के उपचुनाव में भाजपा की संगीता दवंदे ने 204 वोट से जीत हासिल की है। तो मतगणना में भाजपा को 565, कांग्रेस को 361 और भाकपा को 21 मत मिले हैं।
ये भी जानें
* सेंधवा से भाजपा की बसंती बाई निर्विरोध चुनी गईं।
* राघोगढ़ नगर परिषद के लिए काउंटिंग जारी, कांग्रेस आगे।
* भरी कुर्सी खाली कुर्सी के चुना में संगीता सुदीप यादव बनी रहेंगी अध्यक्ष।
* अनूपपुर के जैतहरी में न भाजपा न कांग्रेस, निर्दलीय की हुई जीत।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS