ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ट्रेन के आगे कूदकर वृद्ध ने दी जान
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 11:57:42 AM
ट्रेन के आगे कूदकर वृद्ध ने दी जान

कानपुर, (हि.स.)। गोविन्द नगर थानाक्षेत्र स्थित दादानगर रेलवे क्रासिंग पर वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दादा नगर इलाके से गुजर रही कानपुर दिल्ली रेलवे रूट पर सुबह एक वृद्ध पहुंचा और कुछ देर तक इधर-उधर ठहलने लगा। जैसे ही रूट पर कानपुर की ओर से दिल्ली जा रही ट्रेन आई अचानक वह उसके आगे कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगों ने घटना देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त इलाके में रहने वाले गुलशन पाटनी (65) के रूप में करते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी। 
पुलिस के मुताबिक मृतक वृद्ध के परिजनों ने काफी समय से बीमार रहने से परेशान होने की बात बताई है। सम्भवतः इसी के चलते वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्यवाही की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS