ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
वीरभद्र सिंह 26 जनवरी को करेंगे अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 11:17:41 AM
वीरभद्र सिंह 26 जनवरी को करेंगे अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा

शिमला, (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 26 जनवरी को अपने चुनाव क्षेत्र अर्की के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अर्की के लोगों से भी मिलेंगे। चुनाव जीतने के बाद उनका अर्की का यह पहला दौरा है।
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कार्यक्रम के अनुसार वे सुबह 10 बजे अपने निवास स्थान हॉली लॉज से सड़क मार्ग द्वारा प्रस्थान करेंगे। सुबह 11 बजे ग्राम पंचायत बातल में पूर्व सैनिकों के एक कार्यक्रम में मुख्यातिथि होंगे। इस दौरान वे यहां पर गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता भी करेंगे। वीरभद्र सिंह लोगों की समस्याओं पर उनके निराकरण के बारे विचार-विमर्श करेंगे। वीरभद्र सिंह इससे पहले शिमला ग्रामीण से विधायक थे। अब यहां से उकने पुत्र विक्रमादित्य विधायक हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS