ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सीएम शिवराज शुक्रवार करेंगे रामनगर माइक्रो एरीगेशन प्रोजेक्ट का शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 10:51:28 AM
सीएम शिवराज शुक्रवार करेंगे रामनगर माइक्रो एरीगेशन प्रोजेक्ट का शिलान्यास

सतना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार, 19 जनवरी को रामनगर विकासखण्ड में यहां की बहुप्रतिक्षित और महत्वाकांक्षी योजना रामनगर माइक्रो एरीगेशन प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे। लगभग 387 करोड़ रूपये लागत की इस माईक्रो एरगेशन प्रोजेक्ट के तहत वाणसागर से पाईप लाईन के जरिये रामनगर तहसील के 156 गॉवों की 18 हजार हेक्टेयर और मैहर तहसील के 25 गॉवो की लगभग 2 हजार हेक्टेयर भूमि सूक्ष्म दबाव सिंचाई पद्धति के माध्यम से सिंचित हो सकेगी। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओ के हितग्राहियो का सम्मेलन भी आयोजित कर हितलाभ वितरित किये जाएंगे। 
कलेक्टर मुकेश कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 19 जनवरी को सतना जिले के रामनगर विकासखण्ड आएंगे और यहां माइक्रो एरीगेशन प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यवस्थाओं संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी आज से ही अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दें। हितग्राही सम्मेलन के लिये ए.सी.ई.ओ. जिला पंचायत डी.एस.सिंह नोडल अधिकारी होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS