ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कोयले का अवैध परिवहन करने वाला व्यवसायी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 10:15:41 AM
कोयले का अवैध परिवहन करने वाला व्यवसायी गिरफ्तार

गुवाहाटी, (हि.स.)। गुवाहाटी की वशिष्ठ पुलिस ने कोयला माफिया के रूप में मशहूर एक व्यवसाई कुलदीप सिंह को बुधवार की रात गिरफ्तार किया।

पिछले कई महीनों से कुलदीप सिंह कुछ पुलिस एवं परिवहन विभाग के लोगों के साथ मिलकर मेघालय से आ रही ओवरलोड ट्रकों को गुवाहाटी में पहुंचाने के कारोबार को अंजाम देता आ रहा था। कोयले के इस काले खेल की खबर लगते ही पुलिस के आलाधिकारियों ने इस धंधे पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई तेज कर दी। इसके चलते पिछले कई सप्ताह से पुलिस कुलदीप सिंह की तलाश कर रही थी।

स्वास्थ्य परीक्षण के लिए ले जाते समय कुलदीप सिंह ने बताया कि इस गोरखधंधे में वो अकेला नहीं है। इस धंधे में रोजाना आठ से दस लाख रुपये संग्रह होते हैं। यह धंधा गुवाहाटी परिवहन विभाग के अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों से लेकर होमगार्ड की मिलीभगत से चलता है। फिलहाल पुलिस कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि कुलदीप की गवाही के बाद और भी कई लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS