ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जेल में छापेमारी, कैदियों के पास से मिले मोबाइल फोन
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 3:37:38 PM
जेल में छापेमारी, कैदियों के पास से मिले मोबाइल फोन

हनुमानगढ़  (हि.स.) । पुलिस की छापेमारी के दौरान जिला जेल में बंदियों को धड़ल्ले से मिल रही मोबाइल फोन की सुविधा की बात सच साबित हुई है। पुलिस द्वारा मंगलवार शाम को की गई छापेमारी में जेल में कैदियों के पास से पांच मोबाइल फोन और चार्जर बरामद किए गए। इनमें से तीन फोन चालू हालत में थे। प्रशासन को जिला जेल में कैदियों द्वारा एंड्रॉयड फोन उपयोग किए जाने की गुप्त सूचनाएं मिल रही थीं।
जिला जेल में अवांछित सामग्री मिलने व बंदियों के मोबाइल फोन उपयोग किए जाने की गुप्त सूचना पर हनुमानगढ़ के एसडीएम सुरेन्द्रकुमार व पुलिस उपाधीक्षक वीरेन्द्र जाखड़ की टीम ने दो दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की टीम के साथ छापा मारा। एसडीएम व डीएसपी के नेतृत्व में टीम ने निरीक्षण किया तो वहां बंदियों की बैरक के आसपास एक एंड्रॉइड व चार साधारण मोबाइल फोन मिले। फोन के दो चार्जर व दो ईयर फोन भी बरामद किए गए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS