ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बुजुर्ग की हत्या के मामले का जल्द होगा खुलासाः एसपी
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 3:26:24 PM
बुजुर्ग की हत्या के मामले का जल्द होगा खुलासाः एसपी

हमीरपुर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 70 साल के बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या किये जाने के मामले में बुधवार को पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि इस घटना की तफ्तीश करायी जा रही है । साथ ही परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। हत्या के मामले का जल्द ही खुलासा होगा और जो भी शामिल होंगे उन्हें जेल की सलाखों में किया जायेगा।
जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के भमई गांव में मंगलवार को आनन्दी सविता उर्फ सूरी (70) का रक्तरंजित शव पुलिस ने बरामद किया था। मृतक अविवाहित था जो तीन बीघा जमीन का मालिक था। परिजनों के मुताबिक आनन्दी सविता गांव से दूर खेत में ही झोपड़ी बनाकर रहता था। हत्या की घटना को लेकर सिसोलर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस मामले की जांच में अभी भी जुटी हुयी है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि भमई गांव में बुजुर्ग व्यक्ति को अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। इस मामले की प्राथमिकी अज्ञात के खिलाफ थाने में लिखवा दी गयी है।
उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिये सिसोलर थाना प्रभारी को निर्देश दे दिये गये हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले की अभी गहरायी से तफ्तीश हो रही है और जल्द ही घटना का खुलासा होगा, साथ ही आरोपी जेल जायेंगे।
हिन्दुस्थान समाचार/ पंकज/संजय
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS