ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कोहरे के चलते आधा दर्जन वाहन टकराये, एक दर्जन घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 1:07:38 PM
कोहरे के चलते आधा दर्जन वाहन टकराये, एक दर्जन घायल


कानपुर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोहरे के चलते पनकी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 में आधा दर्जन गाड़ियों की टक्कर हो गई। हादसे में वाहनों में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए हाइवे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया।
दो दिन से खिल रही धूप के बाद बुधवार को मौसम ने करवट बदली और गलन भरी सर्दी के साथ घना कोहरा सुबह से था। कोहरे के चलते पनकी थानाक्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर सुबह एक के पीछे एक चल रहे आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गये। वाहनों की टक्कर से उनमें सवार महिला-बच्चों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गये।
राहगीरों की सूचना पर पहुंची पनकी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से निकालते हुए पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कोहरे के चलते वाहनों में टक्कर हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है।
हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/संजय
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS