ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कार एवं ट्रक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 10:20:15 AM
कार एवं ट्रक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

झुंझुनू,  (हि.स.)। राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर इलाके में दूधवा खारा पुलिस थाने के लादड़िया गांव के पास सोमवार देर रात एक कार व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने भिड़ंत में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने चूरू के डीबी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। यह सभी युवक हांसी से सालासर बालाजी के दर्शनों के लिए आ रहे थे।
पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हांसी से तीन दोस्त सोमवार की शाम सालासर के लिए रवाना हुए थे। इनकी कार लादड़िया के पास पहुंची थी, उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से इनके कार की भिड़ंत हो गई। ट्रक में मक्के की बोरियां भरी हुई थी। हादसे के बाद बोरियां सड़क पर बिखर गईं, जिससे जाम लग गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार के शीशे को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया तथा बोरियों को एकतरफ कर जाम खुलवाया। 
सादुलपुर पुलिस उपाधीक्षक हुकुमसिंह ने बताया कि मृतकों में हांसी के राणी सातड़ी निवासी जोगेन्द्र व रमेश पुत्र राधेश्याम शामिल हैं। तीसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS