ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अलकनंदा की दर्ज पर अन्य नदियां भी होंगी उत्तराखंड के नाम : त्रिवेंद्र रावत
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 3:23:45 PM
अलकनंदा की दर्ज पर अन्य नदियां भी होंगी उत्तराखंड के नाम : त्रिवेंद्र रावत

ऋषिकेश (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच परिसंपत्तियों को लेकर चल रहे विवाद के चलते आज हरिद्वार के होटल अलकनंदा का समाधान हो गया है। जो की विधिवत रूप से उत्तराखंड सरकार को मिल गया है। इसी के साथ राज्य की अन्य नदियों का समाधान भी शुरू हो जाएगा। 

यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यहां परमार्थ निकेतन में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि इसी के साथ उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड परिवहन निगम के बीच भी समझौता हो चुका है। अन्य विभागों का समाधान भी शीघ्र कर लिया जाएगा। पत्रकार वार्ता के दौरान यमकेश्वर की विधायक व रितु खंडूरी अनिता मंमगाई कुसुम कंडवाल व परमार्थ निकेतन के स्वामी चिदानंद मुनि भी थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS