ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
भाजपा का राज्यव्यापी थाना घेराव व प्रदर्शन आज
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 11:05:46 AM
भाजपा का राज्यव्यापी थाना घेराव व प्रदर्शन आज

कोलकाता, (हि.स.)। राज्य भाजपा इकाई ने बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार हाईकोर्ट के निर्देश का सम्मान नहीं करती, साथ ही यहां की विरोधी पार्टियों का कोई गणतांत्रिक अधिकार नहीं है। सरकार के इस व्यवहार के विरोध में भाजपा आज राज्य के हर थाने का घेराव कर प्रदर्शन करेगी। शुक्रवार को जोड़ाबागान घटना और भाजपा मुख्यालय पर हमले के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह निर्णय लिया। 

शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के संकल्प यात्रा पर तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने हमला कर दिया था। दिलीप घोष ने बताया कि कोलकाता के विभिन्न इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं। इसी के विरोध में शनिवार को राज्यव्यापी थानों का घेराव व प्रदर्शन किया जाएगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS