ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ एवं आगजनी, आरोप तृणमूल पर
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 3:21:12 PM
भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ एवं आगजनी, आरोप तृणमूल पर

हुगली (हि.स.)। गुरुवार रात चुचुड़ा के प्यारा बगान इलाके में स्थित भाजपा कार्यालय में अज्ञात समाजविरोधियों ने जम के तोड़फोड़ और आगजनी की। उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को चुचुड़ा के एचआईटी मैदान में मुकुल रॉय की सभा होने के बाद से ही चुचुड़ा में भाजपा कााओं को निशाना बनाया जा रहा है एवं उनके कार्यालयों में तोड़फोड़ व आगजनी शुरू हो गई है। 

गुरुवार की सुबह भी चुचुड़ा में एक भाजपा कार्यकर्ता की जम कर पिटाई हुई थी। भाजपा के चुचुड़ा सांगठनिक जिला अध्यक्ष सुबीर नाग ने बताया कि चुचुड़ा में भाजपा के सफल जनसभा के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस भयभीत है। उन्होंने कहा कि शुरू से ही भाजपा के जनसभा को रोकने का प्रयास तृणमूल कांग्रेस द्वारा किया जा रहा था। मुकुल रॉय की जनसभा के बाद से ही चुचुड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार धमकियां मिल रही हैं। 
नाग ने भाजपा कार्यालय में हुए तोड़फोड़ और आगजनी का आरोप स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के विधायक असित मजूमदार पर लगाया। उन्होंने कहा कि असित मजूमदार के नेतृत्व में ही भजापा कार्यालय पर हमला किया गया है। वहीं जब असित मजूमदार से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि भजपा कार्यालय पर हुए हमले का उनका या उनकी पार्टी का दूर दूर तक लेना देना नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS