ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
शराबी बेटे ने की पिता की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 1:22:19 PM
शराबी बेटे ने की पिता की हत्या

दक्षिण 24 परगना  (हि.स.)। दक्षिण 24 परगना के बासंती थाना अंतर्गत गुरुवार रात को शराब पीकर घर में हंगामा करने के बाद एक युवक ने पिता की हत्या कर दी। मृतक काम नाम खगेन सरदार (55) है। इस घटना में पुलिस ने राजकुमार सरदार को गिरफ्तार किया है।
 
बताया जा रहा है कि खगेन का बेटा राजकुमार रोज शराब पीकर घर लौटता था और इसको लेकर परिवार में अशांति लगी रहती थी। गुरुवार रात को भी वह शराब पीकर लौटा और अपनी मां से झगड़ा करने लगा। जब पिता ने विरोध किया तभी राजकुमार अपने पिता को मारने के लिए दौड़ा। अपने बेटे से बचने के खगेन बाबू बाहर युवकों को बुलाने निकले। कुछ देर बाद पिता के लौटने पर राजकुमार ने उन पर गैस ओवेन से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही खगेन बाबू की मौत हो गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और राजकुमार को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया और खगेन बाबू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS