ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुःखद, दो-दो लाख की आर्थिक मदद का ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 2:58:46 PM
योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुःखद, दो-दो लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

लखनऊ (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में स्प्रिट पीने से 11 लोगों की मौत की घटना को दुःखद बताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। 

 
मुख्यमंत्री ने बीमार हुए लोगों के इलाज की समुचित व्यवस्था और घटना की जांच आबकारी व गृह विभाग की संयुक्त टीम से कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स का संज्ञान लेते हुए झांसी मंडल के कमिश्नर से चारा घोटाले में दोषी के लिए पैरवी किए जाने के मामले की जांच करके शीघ्र रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।
 
इस बीच बाराबंकी के जिलाधिकारी ने कल ग्यारह लोगों की मौत के मामले में अपनी रिपोर्ट में कहा है कि तीन लोगों अवनीश, कांशीराम और राम सुरेश की मौत स्प्रिट पीने की वजह से हुई, वहीं दो लोगों की मौत ठण्ड लगने से हुई। एक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, जबकि पांच लोगों की मौत विभिन्न कारणों से हुई है। तीन लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जिलाधिकारी के मुताबिक देवा का स्प्रिट लाइसेंसी स्प्रिट की शीशी की बिक्री करता था। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका लाइसेंस निरस्त किया जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS