ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गुजरात चुनाव: नौ दिसम्बर को प्रथम चरण में19 जिलों की 89 विस सीटों पर डाले जाएंगे वोट
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2017 3:07:55 PM
गुजरात चुनाव: नौ दिसम्बर को प्रथम चरण में19 जिलों की 89 विस सीटों पर डाले जाएंगे वोट

अहमदाबाद, (हि.स.)। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। गुजरात के पहले चरण का चुनाव प्रचार शाम पांच बजे थम जाएगा। पहले चरण के लिए 09 दिसम्बर को राज्य की 19 जिलों की 89 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे।


चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत जिले में जहां एक रैली को सम्बोधित करेंगे। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छह सभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके अतिरिक्त अमित शाह भी तीन सभाएं करेंगे। भाजपा के धुंआधार कैम्पेन का जवाब देने के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, झारखण्ड प्रभारी आरपीएन सिंह और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला प्रेसवार्ता करेंगे। पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों पर कुल 977 उम्मीदवार मैदान में हैं । 89 विधानसभा सीट में 50 से अधिक सीट भाजपा के पास है ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS