ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
देवास पहुंची शहीद सैनिक की पार्थिव देह, श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2017 12:27:43 PM
देवास पहुंची शहीद सैनिक की पार्थिव देह, श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड

भोपाल/देवास, (हि.स.)। जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक हादसे में गोली लगने से शहीद हुए सैनिक निलेश धाकड़ (26) की विगत दिवस मौत हो गई थी। गुरुवार को सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके गृह जिले देवास पहुंचा, जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान हजारों लोगों ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। गुरुवार को ही दोपहर बाद शहीद निलेश का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मीन के साथ उनके गृह ग्राम घिचलाय में किया जाएगा। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए सडक़ों के दोनों ओर लम्बी लाइनें बनाकर लोग खड़े हुए हैं, ताकि उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर होकर उन्हें अंतिम विदाई दे सकें।


उल्लेखनीय है कि निलेश धाकड़ पांच साल पहले ही सेना में भर्ती हुए थे और वर्तमान में वे श्रीनगर में अपनी सेवाएं दे रहे थे। विगत दिवस एक हादसे में उन्हें गोली लगने से उनकी मौत हो गई थी। गुरुवार को उनकी पार्थिव देह देवास पहुंची, जहां उन्हें हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। फिलहाल, उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS