ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ग्रेटर नोएडा में मां व बेटी की हत्या, बेटा फरार
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 12:37:15 PM
ग्रेटर नोएडा में मां व बेटी की हत्या, बेटा फरार

लखनऊ/ नोएडा, (हि.स.)। ग्रेटर नोएडा के गौर सिटीटू में रहने वाली मां-बेटी की तलाश में बुधवार की सुबह उनके फ्लैट के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसी बिसरख थाना की पुलिस को मां और बेटी का शव मिला। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना विसरख क्षेत्र में एवेन्यू भवन के फ्लैट संख्या 1446 में रहने वाली अंजली अग्रवाल (44) और उसकी बेटी मनकनिका (11) के एक रिश्तेदार ने फोन से पुलिस को सूचना देते हुए दोनों के सम्पर्क क्षेत्र से बाहर होने की सूचना दी और किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए खोजबीन करने को कहा। इस पर बिसरख पुलिस ने दोनों के निवास स्थान पर उनकी तलाश में दबिश दी तो वहां दरवाजा बंद मिला। जिस पर पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया तो वहां दोनों का खून से सना हुआ शव मिला। एवेन्यू पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शवों के निकट पड़े खून लगे बैट एवं एक धारदार चाकू पुलिस ने बरामद किया है, जिस फारेंसिक लैब भेजा गया है। 

पड़ोसियों से पूछताछ में पुलिस को जानकारी हुई कि मृतका अंजली के पति के बाहर व्यापारिक यात्रा पर गये हुए हैं। मृतक अंजली का पन्द्रह वर्षीय पुत्र राघव गायब है। पुलिस हत्या के मामले की जांच शुरू करते हुए पहले राघव को तलाशने में जुटी है। वहीं हत्या के सम्बन्ध में बाहर गये मृतका के पति को सूचना दी है। 

बुधवार सुबह एवेन्यू में वारदात के स्थान पर एसएसपी लव कुमार समेत मयफोर्स पहुंचे। मौके पर डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का निरीक्षण कराया जा रहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS