ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिल्ली पुलिस के सिपाही से लूट
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 2:03:29 PM
दिल्ली पुलिस के सिपाही से लूट

नोएडा। क्षेत्र के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र स्थित जीआईपी मॉल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल और अन्य सामान लूट लिया। सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि दिल्ली पुलिस में तैनात विवेक आर्य कल रात को अपनी मोटरसाइकिल से जीआईपी मॉल के पास से गुजर रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने उनके साथ हथियार के बल पर मारपीट करके उनकी मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान लूट लिया। घटना की शिकायत पीड़ित ने थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है।
 
गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के आमका गांव के पास कल रात बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार को रोक कर हथियार से बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि अभिजीत नागर बीती रात को अपनी पत्नी सोनिया नागर, दोस्त युगांत उपाध्याय और अपने दो बच्चों के साथ कार से दादरी जा रहे थे। रास्ते में आमका फाटक के पास एक स्विफ्ट कार ने उन्हें ओवरटेक कर कार रोक दी।
 
कुमार ने बताया कि कार रूकने पर बदमाशों ने नागर और युगान्तर की कनपटी पर पिस्तौल लगा कर उनसे सभी कीमती सामान लूट लिया। घटना की रिपोर्ट थाना बादलपुर में दर्ज करायी गयी है। शहर की दनकौर पुलिस ने कल रात तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई नकदी, अवैध हथियार और वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की जाने वाली चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
 
दनकौर थाने के प्रभारी फरमूद अली ने बताया कि हाल ही में हुए एक वारदात की जांच कर रही थाना पुलिस ने कल रात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। अली ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों बदमाशों की पहचान सुरेंद्र, दीपक और रविन्द्र के रूप में हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS