ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योग दिवस के लिए 200 स्थानों पर मिलेंगी बसें
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 7:20:32 PM
योग दिवस के लिए 200 स्थानों पर मिलेंगी बसें

 लखनऊ, (हि.स.)। अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ योग करने वालों की सहूलियत का खास ख्याल रखा जायेगा। इसके लिए परिवहन निगम ने 1000 से ज्यादा बसों का इंतजाम किया है। यह बसें लखनऊ के लगभग 200 स्थानों पर तैनात रहेंगी। राजधानी के खाला बाज़ार, हैदरगंज आयुर्वेदिक अस्पताल, आरडीएसओ रेलवे कालोनी, महबूबगंज, दुबग्गा रोड, रजिस्ट्री ऑफिस पर निर्धारित समय पर पहुंचेंगी। इसके अलावा ने लखनऊ में ट्रांस गोमती क्षेत्र के इंदिरानगर, गोमतीनगर, अलीगंज, मडिय़ांव, फैजाबाद रोड व अन्य स्थानों पर भी बसें उपलब्ध रहेंगी। एक बस में लगभग 50 प्रतिभागी योग शिवर तक निःशुल्क पहुंचेंगे। 

इसके बाद 21 जून को योग कार्यक्रम संम्पन्न होने के बाद प्रतिभागियों को वापस उसी जगह पर छोड़ दिया जाएगा। लखनऊ क्षेत्र के आरएम एके सिंह की माने तो 250 बसें इस काम के लिये लगाई जा रही हैं। 19 जून को रमाबाई अंबेडकर मैदान में योग शिविर का एक रिहर्सल किया जायेगा।

सप्रू मार्ग स्थित आरएम कार्यालय के अलावा चारबाग, गोमती नगर व दुबग्गा में योग शिविर में बस संचालन के मद्देनजर कंट्रोल रूम तैयार किया जा रहा है। लखनऊ परिक्षेत्र के सभी डिपो के एआरएम सहित अन्य स्थानीय प्रबंधकों व इंचार्जों की तैनाती की गई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS