ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
राज्य
सिक्किम: गृह विभाग ने कल कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना की जारी, रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ा
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2021 11:16:15 AM
सिक्किम: गृह विभाग ने कल  कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना की जारी, रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ा

सिक्किम सिक्किम के गृह विभाग ने कल शाम कोविड-19 से संबंधित नई अधिसूचना जारी की, जिसके तहत रात का कर्फ्यू 30 अप्रैल 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

 
रात के कर्फ्यू के तहत तत्काल प्रभाव से रात दस बजे के बाद रेस्त्रां, बार, डिस्को, पब और जिम बंद हो जाएंगे, जबकि रात साढ़े दस बजे के बाद गाड़ियों की आवाजाही पर भी रोक रहेगी। आपातकालीन सेवा की गाड़ियों और आवश्यक वस्तु ढोने वाली गाड़ियों को छूट दी गई है। होटल और रेस्त्रां के अंदर रहने वाले लोगों के लिए सभी सुविधा उपलब्ध रहेगी।
 
 
सभी होटल मालिकों, ट्रैवल एजेंटों और गेस्ट हाउस मालिकों को अपने यहां आने वाले आगंतुकों से 72 घंटे के अंदर किया गया आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है। यह आदेश सात अप्रैल 2021 से लागू होगा। बिना कोविड परीक्षण के आने वाले पर्यटकों के लिए परीक्षण की व्यवस्था करने को कहा है। कोविड संक्रमित पाए जाने वाले पर्यटकों के लिए अलग से क्वारंटीन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।
 
 
सभी सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए शैक्षणिक, खेल, मनोरंजन, सामाजिक, सांस्कृतिक और धार्मिक तथा राजनीतिक कार्यक्रमों को कोरोना नियंत्रण क्षेत्र से बाहर आयोजित करने को कहा गया है। राज्य सरकार के सभी कार्यालय साफ-सफाई के लिए शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS