ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कोविड-19 के बारे में सिक्किम सरकार के प्रयासों की सराहना की प्रधानमंत्री मोदी ने
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2020 1:11:28 PM
कोविड-19 के बारे में सिक्किम सरकार के प्रयासों की सराहना की प्रधानमंत्री मोदी ने

सिक्किम सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने आज कोविड-19 के बारे में राज्यों के मुख्यमंत्रियों की वीडियो कांफ्रेंस में भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कांफ्रेंस का आयोजन किया था।

 
 
 
श्री मोदी ने संक्रमण पर काबू पाने में सिक्किम सरकार के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने राज्य को यह प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। श्री मोदी ने कहा कि देश के अन्य क्षेत्रों में संक्रमण पर नियंत्रण करने में सिक्किम का अनुभव केंद्र सरकार के लिए उपयोगी रहा। उन्होंने राज्यों से कृषि और उत्पादन गतिविधियां जारी रखने का आग्रह किया।
 
 
 
श्री तमांग ने प्रत्येक व्यक्ति से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की। उन्होंने कहा कि शिक्षकों और विद्यार्थियों को यह ऐप डाउनलोड करने में और इसके फायदे समझाने में लोगों की मदद करनी चाहिए। सिक्किम में अब तक कोविड-19 का संक्रमण नहीं हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS