ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
राज्य
कुशीनगर: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिया 25 हजार रुपये
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:32:09 PM
कुशीनगर: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाल लिया 25 हजार रुपये

कुशीनगर भानु तिवारी। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसया नगर के गोरखपुर रोड स्थित एक एटीएम बूथ में रुपया निकालने गए एक व्यक्ति की मदद के बहाने पीछे खड़े युवक ने कार्ड ही बदल दिया। रुपया नहीं मिलने से कार्डधारक निराश होकर लौट गया और कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर खाते से 25 हजार रुपये निकल जाने का मैसेज मिला। परेशान कार्डधारक ने दूसरे बूथ पर जाकर चेक किया तब उसे कार्ड बदला होने की जानकारी हुई। कार्डधारक ने इस मामले में कसया थाने में केस दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। घटना सोमवार की शाम के लगभग पौने सात बजे की है। 

 

 

 

विजयपुर दक्षिण पट्टी (गुरवलिया) निवासी राधेश्याम मिश्र सोमवार की शाम को गाड़ी लेकर गोरखपुर जा रहे थे। कसया में रुपये की जरूरत पड़ी तो एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर पहुंचे। खाते का बैलेंस चेक कर रहे थे इसी दौरान एक युवक भी रुपया निकालने पहुंचा। 
 
 
 
राधेश्याम के अनुसार पहली बार में कार्ड से रुपया नहीं निकला तो पीछे खड़े युवक ने अपना कार्ड निकाला और रुपया निकालने का तरीका समझाने लगा। संभव है कि इसी दौरान उसने कार्ड बदल दिया। रुपया नहीं निकला तो राधेश्याम कार्ड लेकर आगे बढ़ गए। कुछ समय बाद ही उनके मोबाइल नंबर पर दो बार में 10-10 हजार व एक बार पांच हजार रुपये (कुल 25 हजार रुपये) निकाले जाने का मैसेज आया। राधेश्याम ने बैंक को सूचना देने के साथ ही कसया पुलिस को भी तहरीर दी है। इस संबंध में कसया कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज ज्योति सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS