ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
राज्य
कुशीनगर जिले में मिले 25 कोरोना पाजिटिव मरीज
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:30:35 PM
कुशीनगर जिले में मिले 25 कोरोना पाजिटिव मरीज

कुशीनगर भानु तिवारी। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मंगलवार की सुबह 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र के सात-सात मरीज शामिल हैं। शेष मरीज खड्डा, नेबुआ नौरंगिया, सेवरही आदि क्षेत्रों के हैं।

 
 
 
पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। प्रशासन ने इन दोनों कस्बों को 14 दिन के लिए लॉकडाउन कर रखा है। संक्रमित मरीजों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल भेजा जा रहा है।जानकारी के मुताबिक, पडरौना नगर के एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत सात लोग हैं, जिनमें से एक जिला एवं सत्र न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता भी हैं। अधिवक्ता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना से पूरे मुहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।
 
 
 
 
इसके अलावा कोटवा सीएचसी का एक स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित है जिसके चलते अस्पताल को सैनेटाइज कराकर तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। कप्तानगंज क्षेत्र के सुकरौली गांव में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की पिछले सप्ताह मौत हो गई थी। अब इस गांव में छह लोग संक्रमित मिले हैं।
 
 
 
सीएमओ डॉ. एनपी गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि संक्रमितों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग करने की सलाह दी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS