ब्रेकिंग न्यूज़
आईएएस से छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने वाले अजीत जोगी नहीं रहें, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नीतीश ने जताई गहरी शोक संवेदनामोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
राज्य
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2020 9:24:29 PM
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव

कुशीनगर जिले  में खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित एक तालाब में हिरण का शव मिलने से वन महकमे में खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम हिरण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुटी है। 

 
 
 
जिले के खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित तालाब में लोगों द्वारा एक हिरण को मारकर छुपाने की सूचना किसी ने डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में छुपाए गए हिरण को खोज निकाला और इसकी सूचना वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव को दी। इस पर वन रेंजर मेहनाज अली, बीके सिंह, लक्ष्मण प्रसाद, नब्बू, वाचर राजेन्द्र, सिहासन, हरहंगी, सुभाष के साथ मौके पर पहुंच गये। 
 
लोगों के सहयोग से मरे हुए हिरण को जाल सहित तालाब से बाहर निकाला और हिरण के शरीर पर चोट की जांच की। जांच में शरीर पर कोई चोट के निशान दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में जुट गये। 
 
 
इस संबंध में वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव ने कहा कि भेड़ी जंगल गांव के सटे महाराजगंज जिले का गेड़हरुवा जंगल पड़ता है। यह हिरण उसी जंगल से भटक कर इधर आ गया होगा। हिरण की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS