ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
राज्य
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2020 9:24:29 PM
कुशीनगर के तालाब में मिला हिरण का शव

कुशीनगर जिले  में खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित एक तालाब में हिरण का शव मिलने से वन महकमे में खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम हिरण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुटी है। 

 
 
 
जिले के खड्डा क्षेत्र के भेड़ी जंगल के मल्ल टोला स्थित तालाब में लोगों द्वारा एक हिरण को मारकर छुपाने की सूचना किसी ने डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में छुपाए गए हिरण को खोज निकाला और इसकी सूचना वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव को दी। इस पर वन रेंजर मेहनाज अली, बीके सिंह, लक्ष्मण प्रसाद, नब्बू, वाचर राजेन्द्र, सिहासन, हरहंगी, सुभाष के साथ मौके पर पहुंच गये। 
 
लोगों के सहयोग से मरे हुए हिरण को जाल सहित तालाब से बाहर निकाला और हिरण के शरीर पर चोट की जांच की। जांच में शरीर पर कोई चोट के निशान दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में जुट गये। 
 
 
इस संबंध में वन क्षेत्राधिकारी बीके यादव ने कहा कि भेड़ी जंगल गांव के सटे महाराजगंज जिले का गेड़हरुवा जंगल पड़ता है। यह हिरण उसी जंगल से भटक कर इधर आ गया होगा। हिरण की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS