ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
राज्य
कुशीनगर पुलिस अधीक्षक ने कहा नोबल कोरोना वायरस चक्र को ब्रेक करना बेहद महत्वपूर्ण
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2020 9:13:04 PM
कुशीनगर पुलिस अधीक्षक ने कहा नोबल कोरोना वायरस चक्र को ब्रेक करना बेहद महत्वपूर्ण

कुशीनगर भानु तिवारी आगामी कुछ दिवस अपने और परिजनों को नोबल कोरोना (कोविड-19) वायरस से बचा लिया जाय तो समझिये हमने आधी जंग जीत ली है। हमें इस वायरस से बचने के लिए होम आईसोलेशन अर्थात अपने घर पर ही रहना उचित है। ऐसे में स्वयं, समाज और देश को बचाया जा सकता है।

रविवार 22 मार्च को सुबह से 14 घंटे का नही बल्कि 36 घंटे का जारी जनता कर्फ्यू वायरस चक्र को ब्रेक करने में मददगार बन सकता है। साफ़ शब्दों में 21 मार्च की रात से ही घर वापस आ चुके लोग सोमवार सुबह तक यदि घरों से बाहर नही निकलते है तो विश्व महामारी का रूप में पसर चुका कोरोना को नये संक्रमित इंसान जब नही मिलेंगे तो वातावरण में मौजूद काफी वायरस स्वयं समाऊ हो जायेंगे।
 
 
पुलिस अधिक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र ने आग्रह के साथ मीडिया के हवाले  मार्मिक अपील करते बताया है कि 36 घंटों के लिए हमारी सड़कें, बाजार, दफ्तरों के दरवाजे, रैलिंग, लिफ्ट और भीड़भाड़ इत्यादि स्वतः ही स्टरलाइज्ड हो जायेंगे। इसलिए स्वेच्छा से साथ दे,साकारात्मक विचार अपनाये। ध्यान रहे इसके लक्षण सरदर्द, तेजबुखार,सुखी खाँसी,गले में खरास,सास लेने मे तकलीफ, बदन दर्द जरूर है लेकिन हरेक लक्षण नोबल कोरोना नही हो सकता। सावधानी रखें, मास्क का उपयोग करें तथा बार- बार सेनेट्राइजर से हाथ साफ करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS