ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान के 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में एलर्ट जारी, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में हुई सघन जांचप्रधानमंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से टेलीफोन पर की बातचीतपश्चिम बंगाल में आयकर विभाग की छापेमारीओल्ड गोवा में नवीनीकृत हेलीपैड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री ने नागरिकों से स्मृति चिन्हों की नीलामी में भाग लेने का आह्वान कियाउपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे
राज्य
कर्नाटक: महाविद्यालय और उच्च शिक्षण संस्थान आज से खुलेंगे
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 2:26:46 PM
कर्नाटक: महाविद्यालय और उच्च शिक्षण संस्थान आज से खुलेंगे

दिल्ली। कर्नाटक में अंतिम वर्ष के स्नातक और परा-स्नातक छात्रों के लिए आज से महाविद्यालय खुल रहे हैं। सरकार, महाविद्यालय प्रबंधन और शिक्षकों ने कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार सभी ऐहतियाती उपाय किए हैं। 





छात्रों, शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की कोविड-19 की आरटी-पीसीआर जांच कराई गई है और जो जांच में संक्रमणमुक्त पाए गए हैं, केवल वे ही महाविद्यालयों में आ सकेंगे। छात्रों से कहा गया है कि वे कक्षाओं में भाग लेने के लिए अपने अभिभावक से लिखित अनुमति लेकर आएं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS