ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
ईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डा
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2020 4:55:07 PM
ईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डा

जोधपुर देशवाणी ईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह जोधपुर हवाई अड्डा पहुंचे। इन लोगों को जोधपुर सैनिक हवाई अड्डे में बनाये गये विशेष स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र भेजा गया है। इनमें से ज्‍यादातर लोग जायरीन हैं।

   
 
 
रक्षा प्रवक्‍ता कर्नल सोम्बित घोष ने बताया कि यात्रियों के हवाई अड्डे पर आते ही आरम्भिक जांच की गई। सेना राजस्‍थान राज्‍य चिकित्‍सा विभाग और जोधपुर नागरिक प्रशासन के साथ सहयोग कर रही है। इन यात्रियों के ठहरने और समुचित चिकित्‍सा सहायता उपलब्‍ध कराने के लिए पर्याप्‍त इंतजाम किए गए हैं। इस स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में सेना के डाक्‍टरों की विशेष टीम तैनात है जो इन यात्रियों पर निरंतर निगरानी रखेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS