ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 6:46:26 PM
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद

 गोरखपुर। बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर आज भाजपा सांसद सह फिल्‍म अभिनेता रवि किशन गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हमने अपने दो पसंदीदा कलाकारों ऋषि कपूर और इरफान खान को दो दिन में खो दिया। ये मेरे लिए शॉकिंग है, मगर कोरोना संकट के बीच दोनों के पार्थिक शरीर का दर्शन न कर पाना भी बेहद दुखदायी है।

 
 
 
उन्‍होंने कहा कि आज सुबह जब मुझे पता चला कि हमारी इंडस्‍ट्री के लीजेंड्री एक्‍टर नहीं रहे तो मैं अवाक रह गया। 90 के दशक में हम उनकी फिल्‍मों के दीवाने थे। जब हमारे पास एक्टिंग सीखने को पैसे नहीं होते थे, तब भी हम ऋषि कपूर और अमित जी की फिल्‍में बड़े चाव से देखा करते थे। तब मुझे लगता था कि वे इतना नेचुरल एक्टिंग कर कैसे लेते हैं। मैंने यह सवाल उनसे मुलाकात में भी पूछा था। तब उन्‍होंने बता था कि वे किरदार को जीते हैं। वे डफली भी अच्‍छा बजाते हैं। कपूर खानदार की परंपरा को उन्‍होंने आगे बढ़ाने का काम किया। वे पृथ्‍वीराज कपूर के थर्ड जेनरेशन से आते हैं। उनके परिवार ने भारतीय सिनेमा के लिए बहुत कुछ दिया है।    
 
 
 
रवि किशन ने कहा कि मैंने ‘मेरा नाम जोकर’ और ’बॉबी’ देखा, फिर प्रेम रोग के साथ कई अद्भुत फिल्‍में भी देखी। वे काफी जिंदादिल इंसान थे ।जब प्रधानमंत्री जी ने कोरोना वॅरियर्स को सम्मान देने के लिए ताली बजाने की बात करी थी, तब उन्होंने उन्हें बधाई दी थी। वे कैंसर के मरीज थे और न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर लौटे थे। उन्होंने कहा था कि वे अच्छी फिल्में करेंगे, उनके पास कई स्क्रिप्ट आ रही हैं। भारतीय सिनेमा के लिए ये 2 काला दिन रहा। अब इरफान और ऋषि कपूर जैसे कलाकार दोबारा नहीं आएंगे। मैं अभी इस पीड़ा से गुजर रहा हूं कि अपने फेवरेट कलाकार अपने दोस्त के अंतिम अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो सका। मैं जिंदगी में कभी अपने दोनों चहेते कलाकारों को नहीं भूल पाऊंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS