ब्रेकिंग न्यूज़
आईएएस से छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने वाले अजीत जोगी नहीं रहें, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नीतीश ने जताई गहरी शोक संवेदनामोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
राज्य
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 6:46:26 PM
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सुपरस्टार रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, कहा – अंतिम दर्शन नहीं कर पाना दुखद

 गोरखपुर। बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर आज भाजपा सांसद सह फिल्‍म अभिनेता रवि किशन गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि हमने अपने दो पसंदीदा कलाकारों ऋषि कपूर और इरफान खान को दो दिन में खो दिया। ये मेरे लिए शॉकिंग है, मगर कोरोना संकट के बीच दोनों के पार्थिक शरीर का दर्शन न कर पाना भी बेहद दुखदायी है।

 
 
 
उन्‍होंने कहा कि आज सुबह जब मुझे पता चला कि हमारी इंडस्‍ट्री के लीजेंड्री एक्‍टर नहीं रहे तो मैं अवाक रह गया। 90 के दशक में हम उनकी फिल्‍मों के दीवाने थे। जब हमारे पास एक्टिंग सीखने को पैसे नहीं होते थे, तब भी हम ऋषि कपूर और अमित जी की फिल्‍में बड़े चाव से देखा करते थे। तब मुझे लगता था कि वे इतना नेचुरल एक्टिंग कर कैसे लेते हैं। मैंने यह सवाल उनसे मुलाकात में भी पूछा था। तब उन्‍होंने बता था कि वे किरदार को जीते हैं। वे डफली भी अच्‍छा बजाते हैं। कपूर खानदार की परंपरा को उन्‍होंने आगे बढ़ाने का काम किया। वे पृथ्‍वीराज कपूर के थर्ड जेनरेशन से आते हैं। उनके परिवार ने भारतीय सिनेमा के लिए बहुत कुछ दिया है।    
 
 
 
रवि किशन ने कहा कि मैंने ‘मेरा नाम जोकर’ और ’बॉबी’ देखा, फिर प्रेम रोग के साथ कई अद्भुत फिल्‍में भी देखी। वे काफी जिंदादिल इंसान थे ।जब प्रधानमंत्री जी ने कोरोना वॅरियर्स को सम्मान देने के लिए ताली बजाने की बात करी थी, तब उन्होंने उन्हें बधाई दी थी। वे कैंसर के मरीज थे और न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर लौटे थे। उन्होंने कहा था कि वे अच्छी फिल्में करेंगे, उनके पास कई स्क्रिप्ट आ रही हैं। भारतीय सिनेमा के लिए ये 2 काला दिन रहा। अब इरफान और ऋषि कपूर जैसे कलाकार दोबारा नहीं आएंगे। मैं अभी इस पीड़ा से गुजर रहा हूं कि अपने फेवरेट कलाकार अपने दोस्त के अंतिम अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो सका। मैं जिंदगी में कभी अपने दोनों चहेते कलाकारों को नहीं भूल पाऊंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS