ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में बाइक लूटने में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोलीनेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डा
राज्य
चीन के वुहान से दिल्ली लाए गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से पाया गया मुक्‍त
By Deshwani | Publish Date: 29/2/2020 8:40:32 PM
चीन के वुहान से दिल्ली लाए गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से पाया गया मुक्‍त

नई दिल्ली चीन के वुहान से निकाले गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से मुक्‍त पाया गया है। इन लोगों को नई दिल्‍ली के छावला में भारत-तिब्‍बत सीमा पुलिस आईटीबीपी शिविर में रखा गया है। कोरोना विषाणु के संक्रमण की जांच करने के लिए इनके नमूने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान भेजे गए थे। इस समूह में 76 भारतीय और 36 विदेशी नागरिक हैं।  इनमें आठ परिवार और पांच बच्‍चे हैं। विदेशी नागरिकों में 23 बांग्‍लादेश के, छह चीन के तथा दो -दो म्‍यांमार और मालदीव के हैं। इनके अलावा मेडागास्‍कर, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका का एक-एक नागरिक है।

 
 
सभी लोगों को शिविर में सभी आवश्‍यक प्राथमिक सुविधाएं उपलब्‍ध कराई जा रही हैं। आईटीबीपी के चिकित्‍सा कर्मी प्रतिदिन इन लोगों की जांच और निगरानी कर रहे हैं। इस शिविर में अभी तक कोई व्‍यक्ति कोरोना विषाणु से संक्रमित नहीं पाया गया है। इन लोगों के नमूनों की जांच चौदह दिन के बाद फिर की जाएगी और यदि यह नकारात्‍मक पाई गई तो इन्‍हें शिविर से छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान प्रत्‍येक व्‍यक्ति को अलग-थलग रखा जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS