ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
राज्य
चीन के वुहान से दिल्ली लाए गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से पाया गया मुक्‍त
By Deshwani | Publish Date: 29/2/2020 8:40:32 PM
चीन के वुहान से दिल्ली लाए गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से पाया गया मुक्‍त

नई दिल्ली चीन के वुहान से निकाले गए सभी 112 लोगों को कोरोना विषाणु के संक्रमण से मुक्‍त पाया गया है। इन लोगों को नई दिल्‍ली के छावला में भारत-तिब्‍बत सीमा पुलिस आईटीबीपी शिविर में रखा गया है। कोरोना विषाणु के संक्रमण की जांच करने के लिए इनके नमूने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान भेजे गए थे। इस समूह में 76 भारतीय और 36 विदेशी नागरिक हैं।  इनमें आठ परिवार और पांच बच्‍चे हैं। विदेशी नागरिकों में 23 बांग्‍लादेश के, छह चीन के तथा दो -दो म्‍यांमार और मालदीव के हैं। इनके अलावा मेडागास्‍कर, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका का एक-एक नागरिक है।

 
 
सभी लोगों को शिविर में सभी आवश्‍यक प्राथमिक सुविधाएं उपलब्‍ध कराई जा रही हैं। आईटीबीपी के चिकित्‍सा कर्मी प्रतिदिन इन लोगों की जांच और निगरानी कर रहे हैं। इस शिविर में अभी तक कोई व्‍यक्ति कोरोना विषाणु से संक्रमित नहीं पाया गया है। इन लोगों के नमूनों की जांच चौदह दिन के बाद फिर की जाएगी और यदि यह नकारात्‍मक पाई गई तो इन्‍हें शिविर से छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान प्रत्‍येक व्‍यक्ति को अलग-थलग रखा जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS