ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली में कल विधानसभा चुनाव में कुल 62.59% हुआ मतदान
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2020 12:00:13 AM
दिल्ली में कल विधानसभा चुनाव में कुल 62.59% हुआ मतदान

नई दिल्ली दिल्‍ली के चुनाव कार्यालय द्वारा जारी अंतिम आंकड़ों के अनुसार दिल्‍ली में कल हुए विधानसभा चुनाव में कुल 62 दशमलव 59 प्रतिशत वोट पड़े। दिल्‍ली के मुख्‍य चुनाव अधिकारी रणबीर सिंह ने संवाददताओं को यह जानकारी दी। 

 
 
उन्‍होंने  बताया कि 2015 के विधानसभा चुनाव में 67 दशमलव 47 प्रतिशत मतदान हुआ था । इस बार सबसे कम मतदान दिल्‍ली कैंट में हुआ जहां 45 दशमलव 4 प्रतिशत लोगों ने वोट डाले और सबसे अधिक 71 दशमलव 6 प्रतिशत मतदान बल्‍लीमारान विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में हुआ। ओखला निर्वाचन क्षेत्र में 58 दशमलव 84 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS