ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हिमाचल प्रदेश में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिग-21, पायलट की तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 3:00:31 PM
हिमाचल प्रदेश में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिग-21, पायलट की तलाश जारी

 धर्मशाला। कांगड़ा के ज्वाली में एयरफोर्स के मिग-21 के क्रैश हो गया है। विमान में सवार पायलट की तलाश जारी है। हादसा फतेहपुर के पट्टा जाट्टीयां के निकट गांब पल्ली में हुआ। हादसे की जगह पर विमान के टुकड़े बिखरे पड़े हैं। स्थानीय लोगों ने आसमान से विमान गिरते देखा और इसका मबला काफी दूर तक फैल गया।

 
घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन रवाना हो गया है। एसपी कांगड़ा ने मामले में हादसे की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि एयरफोर्स का विमान मिग-21 ज्वाली के पास क्रैश कर गया है। फिलहाल मौके पर प्रशासन पहुंच गया है और इसकी पड़ताल की जा रही है। अभी तक पायलट को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है।
 
बताया जा रहा है कि पायलट ने विमान को लेकर पठानकोट एयरबेस से उड़ान भरी थी। कुछ ही देर बाद एयरबेस से विमान का संपर्क टूट गया। आखिर में ये एक पेड़ से टकरा गया, जिसके बाद इसमें आग लग गई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS