ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय में प्राध्यपकों पर हमला व तोड़फोड़, कॉलेज छात्रों के विरूद्ध एफआईआर, कॉलेज व होस्टल में अगले आदेश तक छुट्टीमोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की
बिहार
जदयू विधायक बीमा भारती के खिलाफ हत्या के मामले में गैर जमानती वारंट जारी
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 8:03:09 PM
जदयू विधायक बीमा भारती के खिलाफ हत्या के मामले में गैर जमानती वारंट जारी

पूर्णिया | बिहार में पूर्णिया जिला के पंचम अपर सत्र न्यायाधीश हौसला प्रसाद त्रिपाठी ने हत्या के एक मामले में रुपौली से सत्तारूढ़ जद (यू) विधायक बीमा भारती समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। वर्ष 2006 में चंचल पासवान की हत्या कर दी गई थी जिसमें बीमा भारती, मोटका अवेधश तथा महावीर मंडल को अभियुक्त बनाया गया था । बाद में पुलिस ने बीमा भारती का नाम इस मामले से हटा दिया था। 

मृतक की पत्नी सोनिया की शिकायत पर न्यायालय ने मामले का ट्रायल शुरू किया था। ट्रायल के दौरान गवाहों के दिए गए बयान में बीमा भारती, मोटका अवेधश महावीर मंडल का नाम सामने आया और कोर्ट ने तीनों को दोषी पाते हुए उनके खिलाफ गैर -जमानती वारंट जारी कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS