ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पूर्णिया
स्कूल हॉस्टल का जहरीला खाना खाकर 70 बच्चे बीमार
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 3:08:50 PM
स्कूल हॉस्टल का जहरीला खाना खाकर 70 बच्चे बीमार

 पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी के एक निजी स्कूल में विषाक्‍त खाना खाने से 70 बच्चे बीमार पड़ गये। सभी बच्चों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन बच्चों की तबीयत रात में हॉस्टल का खाना खाने के बाद बिगड़ी। बच्चों की तबीयत जहरीली सब्जी खाने के कारण खराब हुई है। कल देर शाम कई बच्चों के सिर में अचानक दर्द और उल्टी होने लगी। हालांकि, गनीमत कि बात यह है कि सभी बच्‍चे अभी खतरे से बाहर हैं।

 
जानकारी के मुताबिक बायसी स्थित पॉपुलर एकेडमी में करीब 80 बच्चे छात्रावास में रहकर पढ़ाई करते हैं। किसी बच्चे ने सब्जी में चूहे मारने वाली दवा मिला दी और फिर जहरीली सब्जी खाने के कारण कई बच्चों को सिर दर्द और उल्टी होने लगी। काफी देर तक पहले तो स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन, जब बच्चों की अधिक हालत बिगड़ने लगी तब 11 बजे रात में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम पहुंची और बच्चों का इलाज शुरू किया गया।
 
घटना की सूचना मिलते ही बायसी एसडीएम सावन कुमार, डीडीसी रामाशंकर, सदर एसडीएम और सिविल सर्जन पहुंचे और सही इलाज की व्यवस्था करवायी। बायसी एसडीएम सावन कुमार ने बताया कि बच्चों का इलाज कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS