ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पूर्णिया
पूर्णिया में व्यवसायी की मासूम बेटी का अपहरण, विरोध में बाजार बंद
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 6:48:35 PM
पूर्णिया में व्यवसायी की मासूम बेटी का अपहरण, विरोध में बाजार बंद

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में सदर थाना अंतर्गत रहने वाले व्यवसायी सुरेंद्र बिनाकिया की सात साल की बेटी का अपहरण कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक व्यापारी की बेटी का अपहरण कार सवार अपराधियों ने किया है। घटना के सामने आते ही आक्रोशित व्यापारियों ने विरोध में बाजार बंद करा दिया है।  

बताया जा रहा है कि बच्ची स्कूल से पढ़कर छुट्टी में वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ कार सवार अपराधियों ने रास्ते में ही बच्ची का अपहरण कर लिया। कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची स्कूल बस से उतरी थी। उसी वक्त बच्ची का अपहरण कर लिया गया। अपराधी स्कूल से ही बस का पीछा कर रहे थे। बस से उतरते ही अपराधियों ने बच्ची को जबरन कार में बिठाया और उसे अपने साथ ले गये। घटना सनौली चौक के पास काफी भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ है। अपहरण की जानकारी मिलते ही व्यापारियों ने शहर में बाजार बंद करा दिया है।
 
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधी जल्द ही पकड़ लिये जायेंगे। इन सबके बीच पूर्णिया के पूर्व सांसद और भाजपा के नेता उदय सिंह ने अपील करते हुए फेसबुक पर लिखा है। पूर्णिया के सभी लोगों से अपील है कि एक बच्ची नभ्या विनाकिया (गोलू) पिता सुरेंद्र विनाकिया उम्र 07 वर्ष जो गुलाबबाग की रहने वाली है। उनका अपहरण कुछ देर पहले सफेद कलर के रिनाल्ट गाड़ी से गुलाबबाग के सनौली चौक के पास से कर लिया गया है, उसके बरामदगी के लिए हर तरफ से प्रयास करें ताकि प्यारी बेटी गोलू शीघ्र सकुशल अपने घर वापस आ जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS