ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
पूर्णिया
नीतीश मेरे चाचा है, पर अच्छे नहीं : तेजस्वी यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 8:51:40 PM
नीतीश मेरे चाचा है, पर अच्छे नहीं : तेजस्वी यादव

  पूर्णिया, (हि.स.)। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश जी मेरे आज भी चाचा हैं, लेकिन वह मेरे अच्छे चाचा नहीं, बल्कि बुरे चाचा हैं। अब नीतीश चाचा का डीएनए भाजपा से मैच कर गया है, इसलिए अब जनादेश वाली सरकार को तोड़कर चाचा जी ने भाजपा का दामन थामा है। तेजस्वी यादव रविवार को पूर्णिया बायसी अनुमंडल के हाईस्कूल मैदान में संविधान बचाओ न्याय यात्रा को संबोधित कर रहे थे।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो नीतीश कुमार कहा करते थे कि भाजपा मतलब बड़का झूठा पार्टी, लेकिन अब कहां से भाजपा सच्ची पार्टी हो गई यह तो नीतीश चाचा ही बताएंगे।
 
उन्होंने संविधान बचाओ न्याय यात्रा का मकसद बताते हुए कहा कि हमारा देश दो भागों में बंट रहा है। एक भाग आरएसएस के मोहन भागवत और मोदी का है,तो दूसरा भाग सामाजिक लोगों का है। परंतु हम लोग देश को बंटने नहीं देंगे । कई प्रदेशों में मुसलमान भाइयों को जला दिया जाता है | भाजपा के लोग दलितों पर डंडा बरसाते हैं, यह कैसी सरकार है। हमें गर्व है कि मेरे पिता ने कभी अपने सामाजिक सिद्धांत से समझौता नहीं किया। यह यात्रा मेरे पिताजी को न्याय दिलवाना और सामाजिक न्याय के लिए अभी सत्ता पर काबिज लोगों को भगाने के लिए है।
 
पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव संबोधन के समय थोड़े भावुक हो गये। उन्होंने कहा कि मेरे पिता को बार-बार जेल में भेजा जा रहा है, उन्होंने क्या गलती की है। मेरे भाई, बहन, मां यहां तक कि जीजा जी को भी केस में फसाया जा रहा हैं। उनकी हार्ट की सर्जरी हुई है, शुगर बढ़ा हुआ है तथा ब्लड प्रेशर के मरीज हैं । लेकिन वह शेर हैं । उन्होंने मुझसे कहा है कि जाओ बेटा तुम इस संकट में हो तुम अपने मालिक के पास जाओ और तुम्हारा मालिक बिहार की जनता है। वहां अपना दुख-दर्द बांट लो, वहीँ तुम्हारा दुख दर्द समाप्त करेंगे, इसलिए आपके पास आया हूँ। 
 
तेजस्वी यादव ने कहा कि आप सारी जनता मेरे साथ आइए। नीतीश जी बहुत से बहुत 5 साल राज करेंगे । उम्र हो गई है, लेकिन हम 50 साल राज करेंगे। हमें अभी बहुत कुछ करने का समय है , उनके पास समय नहीं है। 
 
इस दौरान बायसी के विधायक ने बायसी का मुद्दा उठाया और उन्होंने मिट्टी काटने पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि इसे प्रारंभ होने दे नहीं तो लोगों का आंदोलन होगा। वहीं भागलपुर के सांसद बुलो मंडल ने कहा कि यह यात्रा लालू और तेजस्वी के परिवार को जो घाव दिया गया है, सत्ता में बैठी सरकार को उसका हिसाब देना होगा ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS