ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईसमस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मीसमस्तीपुर: हर ब्लॉक के अस्पताल में होगी एईएस व जेई के इलाज की व्यवस्थाप्रधानमंत्री ने आईआईटी खड़गपुर के 66वें दीक्षांत समारोह को किया संबोधितविस्‍तृत आर्थिक सहयोग और साझेदारी समझौते पर भारत और मारीशस ने किये हस्‍ताक्षरमोतिहारी पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर से तीन को आर्म्स के साथ दबोचा, सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट का आरोपीइंजीनिरिंग व मेडिकल की तैयारी के लिए मोतिहारी STC के सुबोध सर शुरू कर रहे कई एक्टपर्ट शिक्षकों के साथ ऑन लाइन फ्री क्लासेस
पूर्णिया
फिनो पेमेंट्स बैंक में सिर्फ चार मिनिट में खुलेगा आपका खाता
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 8:22:28 PM
फिनो पेमेंट्स बैंक में सिर्फ चार मिनिट में खुलेगा आपका खाता

पूर्णिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 फिनो पेमेंट्स बँकने बिहार के अररिया शहर में बैंकिंग पारिस्थितिकी तंत्र के आधार पर विशेष रूप से निर्मित पहल Fino@YourDoorstep गुरुवार से शुरू किया गया हे। इस उपक्रम से अररिया, किसनगंज और पूर्णिया के निवासियों के लिये सिर्फ चार मीनट में खाता खोलने की और पेपरलेस डिजिटल बँकिंग की सुविधा दी जा रही है। यह नई  पहल राज्य के 27 जिले में बैंक की 53 शाखाओं में शुरू की जायेगी। इस नई पहल के तहत, ग्राहकों का खाता सिर्फ चार मिनिट में खोला जायेगा और नया डेबिट कार्ड, एटीएम पिन और वेलकम किट ग्राहकों को थमाकर संपूर्ण प्रक्रिया दस मिनिट में पूरी की जाएगी। डेबिट कार्ड के साथ, ग्राहक दुर्घटना में मृत्यु या स्थायी रूप से विकलांगता के चलते दो लाख रुपये की मुफ्त बीमा सुविधा पा सकते हैं।
`Fino@YourDoorstep पहल हर दिन दो फिनो पेमेंट्स बैंक की शाखाओं में शुरू किया जाएगा। पब्लिक अॅड्रेस सिस्टम के साथ ये पहल शुरू की जाएगी और उसमें तीन सदस्य होंगे, जो लोगों को शिक्षित करके फिनो के साथ बैंकिंग अनुभव के बारे में जागरूकता निर्माण करेंगे। संभाव्य ग्राहक को तुरंत डेबिट कार्ड और पिन के साथ बैंक खाता मिलेगा, जिसके लिये फिनो का कर्मचारी सहाय्य करेगा।
फिनो पेमेंट्स बँक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (ग्रामीण विभाग) हिमांशु मिश्रा ने कहा,`` फिनो पेमेंट्स बँक में हम ये विश्वास रखते है कि, बँकिंग विश्वसनीय, व्यक्तिगत, सरल और हमेशा उपलब्ध जैसे नजदीकी
रिश्ते के जैसे रहना चाहिये। हम ऐसी व्यवस्था तैयार कर रहे  हैं जो न सिर्फ ४०० फिनो शाखाओ में बँकिंग का अनुभव नये सिरे से परिभाषित करेगा, बल्की २५,००० अॅक्सेस पॉईंट्स पर हमेशा बँकिंग सेवा उपलब्ध रहेगा।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS