ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
पूर्णियां में चाकू मारकर दुकानदार की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 3:08:35 PM
पूर्णियां में चाकू मारकर दुकानदार की हत्या

पूर्णियां। बिहार में पूर्णियां जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के धमदाहा हाट के समीप दुकान से घर जा रहे पान विक्रेता 48 वषीय मुन्ना की हत्या मंगलवार देर रात कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बुधवार की रात धमदाहा थाना क्षेत्र के धमदाहा हाट के समीप दुकान से घर जा रहे पान विक्रेता 48 वषीय मुन्ना की हत्या कर दी। चाकू के वार से गंभीर रुप से घायल मुन्ना दास की इलाज के दौरान पूर्णिया अस्पताल में मौत हो गई। मंगलवार रात 10 बजे धमदाहा दक्षिण टोला निवासी मुन्ना दुकान बंद कर घर जा रहा था। 
पूर्व से घात लगाए चार अपराधियों ने पेट में दो वार चाकू से किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस को धमदाहा हटिया के समीप जख्मी हालत में पान दुकानदार मुन्ना बेहोश मिला था। धमदाहा थाना पुलिस मुन्ना को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया था। पूर्णिया अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मुन्ना धमदाहा बाजार में कई वर्षों से पान बेचता था। सूत्रों कि माने तो किसी से पैसा का विवाद था जिसे देने में देरी करने के कारण ही उस पर जान लेवा हमला हुआ। धमदाहा पुलिस ने बताया कि मुन्ना के पेट में चाकू के दो जगह निशान था। चाकू घटनास्थल के पास मक्का खेत में मिला है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS