ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय में प्राध्यपकों पर हमला व तोड़फोड़, कॉलेज छात्रों के विरूद्ध एफआईआर, कॉलेज व होस्टल में अगले आदेश तक छुट्टीमोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की
बिहार
लगभग दो घंटे के बिहार दौरे पर 26 को आएंगे पीएम, बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2017 7:32:44 PM
लगभग दो घंटे के बिहार दौरे पर 26 को आएंगे पीएम, बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

पूर्णिया, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्णिया में निर्धारित कार्यक्रम पर विधि व्यवस्था को लेकर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को ब्रीफिंग की। 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार भारत सरकार का पूर्णिया के 26 अगस्त की सुबह चुनापुर हवाई अड्डा पर उनका आगमन होगा। 
वे लगभग 45 मिनट का राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे। हवाई सर्वेक्षण के उपरांत उनके द्वारा बिहार में बाढ़ एवं आपदा राहत कार्य को लेकर बैठक की जाएगी। लगभग 45 मिनट की बैठक के बाद प्रधानमंत्री 11.35 बजे नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 
प्रधानमंत्री के आगमन के मौके पर विधि व्यवस्था के संधारण के लिए प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को आपस में समन्वय रखते हुए सजग एवं सतर्क ढंग से अपने कर्तव्य का निर्वहन करने का निर्देश दिया गया। 
सभी को आज से ही अपने कार्यस्थल पर उपस्थित रहकर लगातार निगरानी रखने का निर्देश दिया गया। सभी दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को अपने अधीनस्थ प्रतियिुक्तकर्मियों को भी अपने कर्तव्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देने को कहा गया। सभी प्रतिनियुक्त अधिकारियों और कर्मियों को अपना पहचान पत्र अनिवार्य रूप से धारित करने का निर्देश दिया गया।
सभी पदाधिकारियों को लगातार आसूचना संकलन , सघन वाहन चेकिंग एवं लगातार सजगता एवं निगरानी रखने का भी निर्देश दिया गया। इस मौके पर उप विकास आयुक्त , अनुमंडल पदाधिकारी प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS