ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लगभग दो घंटे के बिहार दौरे पर 26 को आएंगे पीएम, बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2017 7:32:44 PM
लगभग दो घंटे के बिहार दौरे पर 26 को आएंगे पीएम, बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

पूर्णिया, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्णिया में निर्धारित कार्यक्रम पर विधि व्यवस्था को लेकर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को ब्रीफिंग की। 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार भारत सरकार का पूर्णिया के 26 अगस्त की सुबह चुनापुर हवाई अड्डा पर उनका आगमन होगा। 
वे लगभग 45 मिनट का राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे। हवाई सर्वेक्षण के उपरांत उनके द्वारा बिहार में बाढ़ एवं आपदा राहत कार्य को लेकर बैठक की जाएगी। लगभग 45 मिनट की बैठक के बाद प्रधानमंत्री 11.35 बजे नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 
प्रधानमंत्री के आगमन के मौके पर विधि व्यवस्था के संधारण के लिए प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को आपस में समन्वय रखते हुए सजग एवं सतर्क ढंग से अपने कर्तव्य का निर्वहन करने का निर्देश दिया गया। 
सभी को आज से ही अपने कार्यस्थल पर उपस्थित रहकर लगातार निगरानी रखने का निर्देश दिया गया। सभी दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को अपने अधीनस्थ प्रतियिुक्तकर्मियों को भी अपने कर्तव्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देने को कहा गया। सभी प्रतिनियुक्त अधिकारियों और कर्मियों को अपना पहचान पत्र अनिवार्य रूप से धारित करने का निर्देश दिया गया।
सभी पदाधिकारियों को लगातार आसूचना संकलन , सघन वाहन चेकिंग एवं लगातार सजगता एवं निगरानी रखने का भी निर्देश दिया गया। इस मौके पर उप विकास आयुक्त , अनुमंडल पदाधिकारी प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS