ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
कोसी नदी में उफान से कोसी, पूर्णियां व कटिहार समेत कई जिलों में रेड अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 6:00:49 PM
कोसी नदी में उफान से कोसी, पूर्णियां व कटिहार समेत कई जिलों में रेड अलर्ट

पूर्णिया, (हि.स )| बिहार के कोसी प्रक्षेत्र के पूर्णियां और खगड़िया समेत सभी सातों जिलों पर कोसी नदी से बाढ के खतरे को देखते हुए रेड अलर्ट जारी किया गया है । 
 आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राज्य बाढ नियंत्रण कोषांग ने पूर्णियां, खगड़िया, सुपौल, मधुबनी, सहरसा, दरभंगा और भागलपुर में रेड अलर्ट जारी कर लोगों को सचेत कर दिया है और किसी भी तरह की स्थिति से निबटने के लिए प्रशासन को सतर्क किया गया है। अलर्ट में कहा गया है कि लगातार हो रही बारिश के कारण कोसी नदी उफान पर है जिसके कारण कोसी प्रभावित इलाकों में बाढ़ की आशंका बनी हुई है । 
सूत्रों ने बताया कि मानसून के आने के साथ ही कोसी के जलग्रहण क्षेत्रों खासकर नेपाल में लगातार बारिश होने से कोसी नदी उफान पर है। वहीं, जिला प्रशासन ने भी नागरिकों को अलर्ट करते हुए लोेगों को चौकस रहने का निर्देश दिया है । उल्लेखनीय है कि कोसी नदी से हर वर्ष उत्तर बिहार में आने वाले बाढ़ से बड़े पैमाने पर जान माल का नुकसान होता है । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS