ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नगर निकाय चुनाव के कारण BPSC प्राइमरी स्कूल Head Teacher Exam अब 22 दिसंबर को
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2022 8:00:00 PM
नगर निकाय चुनाव के कारण  BPSC प्राइमरी स्कूल Head Teacher Exam अब 22 दिसंबर को

 पटना। नगर निकाय चुनाव के कारण  BPSC प्राइमरी स्कूल Head Teacher Exam अब 22 दिसंबर को बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा प्राथमिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षकों BPSC Primary School Head Teacher Exam 2022 की नियुक्ति के लिये होने वाली परीक्षा की 22 दिसम्बर को होगी। आयोग के अनुसार नगर निकाय चुनाव के कारण तिथि में परिवर्तन किया गया है। 

 
 
परीक्षा का आयोजन 18 दिसंबर 2022 को होना था।  अब यह परीक्षा 22 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन 18 दिसंबर 2022 को होना था।  मगर 18 दिसंबर को नगर पालिका चुनाव की घोषणा की गयी है। इसी कारण परीक्षा का आयोजन 22 दिसंबर 2022 को किया जाएगा। Bihar Head Teacher Result-2022 03 जनवरी को 2022 को जारी किया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS