ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में लायंस क्लब 322 E की राज्यस्तरीय ग्लोबल एक्शन टीम की बैठक में मशहूर सर्जन डॉ आशुतोष शरण हुए सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2022 11:45:34 PM
पटना में लायंस क्लब 322 E की राज्यस्तरीय ग्लोबल एक्शन टीम की बैठक में मशहूर सर्जन डॉ आशुतोष शरण हुए सम्मानित

पटना के चानक्या होटल में लायंस् क्लब की बैठक। फोटो- देशवणी।

पटना। बीते रविवार को राजधानी के होटल चाणक्य में लायंस क्लब 322 E की राज्यस्तरीय ग्लोबल एक्शन टीम की बैठक में मशहूर सर्जन डॉ आशुतोष शरण को सम्मानित किया गया। डॉ आशुतोष ने कम समय में लायंस क्लब कपल को ऊंचाइयां प्रदान की हैं। इस बैठक में पूरे बिहार के लायंस क्लब के सभी प्रतिनिधि उपस्थित हुए समारोह का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर माधवेंद्र सिंह बायस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विनोद कुमार अग्रवाल, जीके मलिक व आशुतोष शरण ने संयुक्त रूप से किया।


 इस समारोह में मुख्य रूप से लायंस क्लब के किए गए कार्यकलापों पर चर्चा हुई सबसे ज्वलंत मुद्दा हंगर एवं इनवार्नमेंट पर परिचर्चा हुई। कैसे हम मानव की सेवा अधिक से अधिक कर सकते हैं, इसका एक्शन प्लान बना। कैसे समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को अपने क्लब में जोड़ा जाए। इसकी विस्तृत चर्चा हुई और अपने अपने जिले में लायंस क्लब की ओर से कोई ठोस कदम उठाते हुए खुद का हॉस्पिटल निर्माण सेंटर निर्माण की बातें हुई। सभी क्लबों ने अपनी-अपनी बातें रखी।

 मोतिहारी कपल क्लब के साथ-साथ मोतिहारी लायंस क्लब के सभी सदस्य उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन लायन गीता शर्मा ने किया। मौके पर चंदू मिश्रा, राजेश कुमार श्रीवास्तव, अंगद कुमार सिंह सहित पूर्वी व पश्चिमी चंपारण के लायंस क्लब के सभी मेंबर्स उपस्थित रहे। इस समारोह में लायंस क्लब के पूर्व प्रेजिडेंट डॉ आशुतोष शरण जो कि इस कार्यक्रम के डिस्टिक कोऑर्डिनेटर थे, उन्हें अपने क्लब को कम समय में इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए कपल क्लब के उन्हें सम्मानित किया गया। मालूम हो कि मशहूर सर्जन डॉ आशुतोष शरण लायंस क्लब कपल मोतिहारी के संस्थापक अध्यक्ष रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS