ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2022 10:00:00 PM
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद

जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन की फाइल फोटो- देशवाणी।

 पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल के वक्तव्य पर पलटवार करते हुए उनसे जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने पूछा कि 2015 विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से चुनाव परिणाम में एनडीए की तकदीर क्यों नहीं बदल पायी। नीतीश कुमार की अगुवाई में इसी एनडीए ने बिहार से 2019 के लोकसभा चुनाव में 40 में 39 सीटें जीत ली। तो फिर वह कैसे कह सकते हैं कि जेडीयू को 16 सीटें मोदी जी की वजह से मिली?


श्री प्रसाद ने कहा कि 2019 में एनडीए की बिहार में जीत का श्रेय नीतीश कुमार की करिश्माई छवि को देख कर बिहार की जनता देती है और शायद इसीलिए भाजपा की नींद उड़ गयी है। 


उन्होंने कहा कि दरअसल 2024 में बीजेपी का बिहार समेत पूरे देश में सूपड़ा साफ होने जा रहा है।  2005 से आजतक जिस गठबंधन का नेतृत्व नीतीश कुमार ने किया है, उसी गठजोड़ को जनता का आशीर्वाद मिला है और एक बार फिर 2024 में महागठबंधन को ही एक अपराजेय जीत मिलने जा रहा है।


श्री प्रसाद ने डॉक्टर जायसवाल को बड़बोले नेता बताते हुए उनके बयानों से बचने की नसीहत दी है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS