ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
रक्सौल: युवती का जला शव बरामद मामले में पुलिस ने शुरू की आधुनिक तरीके से अनुसंधान
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2022 12:00:26 AM
रक्सौल: युवती का जला शव बरामद मामले में पुलिस ने शुरू की आधुनिक तरीके से अनुसंधान

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के हरैया ओपी थाना क्षेत्र के आईसीपी बाईपास के समीप से बीते दिनों आधा जले हुए बरामद किये गये युवती के शव मामले में पुलिस के द्वारा अब आधुनिक तरीके से अनुसंधान शुरू कर दी गई है।अब मामले की तफ्तीश होनी शुरू कर दी गई है, जिसमें रविवार को फॉरेंसिंक टीम घटनास्थल पर पहुंच साक्ष्य को जुटाने में लग गई है।

बता दें कि रविवार को एफएसएसएल मुजफ‍्फरपुर से आयी मोबाइल टीम के द्वारा रक्सौल इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर एवं हरैया ओपी थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल की मौजदूगी में घटनास्थल पर पहुंच कर सैंपल इकठ‍्ठा किया गया। जिसको जांच के लिए फॉरेंसिंक जांच लैब ले जाया जायेगा। 

 
 
 
 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए हरैया ओपी थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि हत्या के कारणों का सटीक पता लगाने के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर टीम के द्वारा सैंपल लिया गया है। अब वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है, अगर कोई दावा करता है तो शव के साथ डीएनए टेस्ट किया जा सकता है, परंतु अब तक कोई आगे नही आया है।  शव को पोस्टमार्टम के बाद सुरक्षित रखा गया है। नियमानुसार 72 घंटे तक शव को रखा जाता है, अगर कोई दावेदार नहीं हुआ तो उसका डिस्पोजल कर दिया जाएगा।
 
 
 
-युवती के शव मामले में पुलिस के द्वारा अब आधुनिक तरीके से अनुसंधान शुरू कर दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS