ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
पटना: दीघा एलिवेटेड पुल से कूदे नाबालिग प्रेमी युगल, दोनों की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2022 10:56:21 PM
पटना: दीघा एलिवेटेड पुल से कूदे नाबालिग प्रेमी युगल, दोनों की हालत गंभीर

पटना। शनिवार को दीघा एलिवेटर पुल से कूदकर नाबालिग प्रेमी युगल ने आत्महत्या का प्रयास किया। घटना दानापुर के रूपसपुर थाना अंतर्गत दीघा एलिवेटर पुल की है। घायल अवस्था में पुलिस ने दोनों को दानापुर स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।




मिली जानकारी के अनुसार, गोला रोड निवासी प्रेमिका (16) और फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत कुर्जी मोहम्मदपुर के प्रेमी (17) दोनों साथ-साथ कोचिंग करते थे। दोनों दसवीं क्लास में पढ़ाई करते हैं।शनिवार को भी दोनों आरपीएस मोर के नजदीक एक कोचिंग सेंटर में सुबह कोचिंग के लिए पहुंचे थे। इसके बाद बाइक से दोनों एलिवेटेड पुल पर चले गए। वहां किशोर ने पहले बाइक लगाई। इसके बाद लड़का पहले पुल से कूदा, इसके पीछे लड़की भी कूद गई।


पुल के नीचे झोपड़ी में रहने वाले कुछ लोगों ने दोनों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रूपसपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचे। दोनों को घायलअवस्था में इलाज के लिए दानापुर एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। कोचिंग के आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों साथ में ही कोचिंग आते थे। इसलिए प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है। हालांकि इस मामले को लेकर उनके परिजनों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी के भी परिजन इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।





इस मामले में रूपसपुर थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर घायल अवस्था में दोनों युगल प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों की स्थिति अधिगम की है। स्थिति सामान्य होने के बाद दोनों युगल प्रेमी से उनका बयान दर्ज कराया जाएगा। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। दोनों युगल प्रेमी के परिजन सूचना मिलते हैं थाना पहुंच गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS