ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
बिहार
पटना में आयोजित हुआ "चित्रांश मिलन समारोह"
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2022 11:24:22 PM
पटना में आयोजित हुआ

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। रेलवे कॉलोनी दानापुर के चित्रांश परिवार की ओर से "चित्रांश मिलन समारोह" का आयोजन रविवार को पटना में किया गया। उक्त समारोह में  जीकेसी परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। उक्त जानकारी जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक अभिषेक ने दी।


उन्होंने बताया कि "चित्रांश मिलन समारोह" का  आयोजन जीकेसी ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद के सुझाव पर स्टेशन मैनेजर पटना जंक्शन के सुजीत कुमार के सफल प्रयास से किया गया। चित्रांश परिवार की ओर से सुरेश चंद्रा, सूर्य प्रकाश, राकेश कुमार, मनीष चंद्रा अतिथि सहित 100 से अधिक अधिकारी शामिल थे।  




दीपक अभिषेक ने बताया कि उपस्थित अधिकारियों का साथ जीकेसी के लिए एक नई ऊर्जा का काम करेगी। उन्होंने कहा कि ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद जी के दिशा निर्देश में मेरी टीम 24/7 दिन कार्यप्रणाली का ठोस आधार बनाने के लिए कार्यरत हैं।  उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) से जुड़ने का आवाहन किया। 




कार्यक्रम में मंच संचालन अजय अम्बस्ठ ने किया। उक्त अवसर पर कार्यक्रम में जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेपॉफ अनुराग श्रीवास्तव, बिहार सह प्रभारी अनुराग समरूप, बिहार प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष निलेश रंजन और कला संस्कृति प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष अजय  अम्बस्ठ शामिल थे। 




दीपक अभिषेक ने कार्यक्रम की सफलता के लिए  सुजीत कुमार, राकेश रंजन, राकेश सिन्हा और सदानंद वर्मा की अहम भूमिका के लिए  भूरी भूरी प्रशंसा की और सुजीत कुमार को बिहार प्रदेश चेपॉफ का अध्यक्ष  मनोनीत करने की घोषणा की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS